नहीं रहे भजन सम्राट नरेंद्र चंचल Narendra Chanchal, लम्बी बीमारी के चलते 80 की उम्र मे निधन

Narendra chachal
Narendra chanchal

मशहूर भजन सम्राट नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) का आज दोपहर उनके सर्वप्रिय विहार स्थित घर में निधन हो गया। लम्बी बीमारी के कारण पिछले दो माह से नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती थे।

नरेंद्र चंचल का जन्म

नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) का जन्म 16 अक्टुबर 1940 को अमृतसर के नमक हांडी में हुआ था। Narendra Chanchal को बॉलीवुड में काम करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। Bollywood में बॉबी, बेनाम एवं रोटी कपड़ा और मकान जैसी कई फिल्मों में भी गाने गाए थे।

Midnight Singer Biography of Narendra Chachal

Midnight Singer नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) की बायोग्राफी है। उनकी बायोग्राफी Midnight Singer में उनके सफर के बारे में सब कुछ लिखा था। नरेंद्र चंचल प्रतिवर्ष 29 दिसंबर को माँ वैष्णों देवी जरूर जाते थे और वहाँ कार्यक्रम भी करते थे। किंतु इस वर्ष वे लम्बी बीमरी के कारण नहीं जा सके।

नरेंद्र चंचल के हिट गाने

चलो बुलावा आया है’ और ‘ओ जंगल के राजा मेरी मैया को लेके आजा’ गाने नरेंद्र चंचल (Narendra Chanchal) के हिट गाने में शामिल हैं। इसके अतिरिक्त भी नरेंद्र चंचल ने कई हिट गाने गाए।

आखिरी भजन

कोरोनो की दस्तक भारत में होने के बात नरेंद्र चंचल ने इस पर भी एक भजन गया और यही भजन इनका आखिरी भजन रहा “डेंगू भी आया, सवाईन फ्लू भी आया,चिकिनगुनिया ने शोर मचाया। “

1 thought on “नहीं रहे भजन सम्राट नरेंद्र चंचल Narendra Chanchal, लम्बी बीमारी के चलते 80 की उम्र मे निधन”

Leave a Comment

Open chat
1
How can we help ?
Hello 👋

Can we help you ?