IPL 2021 – SRH vs KKR, IPL 2021 का तीसरा मुकाबला रविवार शाम 7.30 बजे

Srh vs kkr ipl 2021
Srh vs kkr ipl 2021

IPL 2021 SRH vs KKR, IPL 2021 का तीसरा मुकाबला रविवार शाम 7.30 बजे

IPL T20- 2021 का तीसरा मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच चेन्नई के एमए चिदम्बरम मैदान पर खेला जाना है। दोनों ही टीमों का ये पहला मुकाबला है, जिसमें दोनों टीम जीत के साथ आगाज करना चाहेगे।  मेच ने आमने सामने होंगे डेविड वोर्नर और इयोन मॉर्गन। 

मैदान- एमए चिदम्बरम चेन्नई

जैसा कि IPL 2021 का पहला मेच RCB ओर MI के बीच चेन्नई के एमए चिदम्बरम मैदान में खेला गया था, IPL 2021 का तीसरा मेच SRH vs KKR का मुकाबला भी चेन्नई के एमए चिदम्बरम मैदान में खेला जाना है। इस मेच में भी पिच धीमी हो सकती है और तेज गेंदबाज फिर से सफल हो सकते हैं। स्पिनरों की भी अलग भूमिका रहेगी। बल्लेबाजी भी धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ सकती है, यहाँ सिंगल- डबल के साथ ही खिलाड़ियों को मौका मिलने पर बाउंड्री लगाने का प्रयास करना होगा।

पढ़े CSK के खिलाफ DC की शानदार जीत

मैच प्रसारण

मैच का प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी पर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

सनराइजर्स हैदराबाद : (SRH)

डेविड वॉर्नर(कप्तान), ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, केदार जाधव, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन

कोलकाता नाईट राइडर्स : (KKR)

इयोन मोर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा,  दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, राहुल त्रिपाठी, शिवम मावी, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा

1 thought on “IPL 2021 – SRH vs KKR, IPL 2021 का तीसरा मुकाबला रविवार शाम 7.30 बजे”

Leave a Comment

Open chat
1
How can we help ?
Hello 👋

Can we help you ?